पति पत्नी के आपसी विवाद ने किया परिवार तबाह,,,पति ने बच्चों और पत्नी की हत्या कर छत से लगा ली छलांग…

0

रायपुर हिंद स्वराष्ट्र पति पत्नी के बीच के आपसी विवाद ने विकराल रूप लेते हुए पूरे परिवार को तबाह कर दिया। पति पत्नी के झगड़े में मासूम बच्चों को भी अपनी जान गवानी पड़ी। बीती रात नया रायपुर के सेक्टर 27 में बौराए मंत्रालय के कर्मचारी ने घर में खून की धारा बहा दी चपरासी ने अपनी पत्नी और बच्चों की हथौड़े से वारकर हत्या कर दी और फिर खुद इमारत से कूद कर आत्महत्या कर ली।

घटना सेक्टर 27 की है जहां पंचायत विभाग में पदस्थ झंकार भास्कर परिवार के साथ रहता था। झंकार ने रात क़रीब दो बजे सात वर्षीय बिटिया परी भास्कर और तीन बरस के बेटे अंशी भास्कर के साथ पत्नी सुक्रिता भास्कर (28 वर्ष ) के सिर पर हथौड़े से वार किए। यह मानते हुए कि तीनों की मौत हो गई है, झंकार भास्कर इमारत की छत से कूद गया। जबकि इस हमले में दोनो बच्चो की मौत हो गई है वही पत्नी सुक्रिता की हालत गंभीर बनी हुई हैं। युवक ने मौत के तांडव से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें से एक दो पन्ना स्टेनो संतोष कँवर की मौत से जुड़ा है जिसका शव क़रीब एक महीने पहले रेल्वे स्टेशन में मिला था। उसने खत में अपने किए के लिए माफी भी मांगी हैं।

ख़ुदकुशी के ठीक पहले लिखे ख़त में झंकार ने लिखा

“मेरे भाई ने अपनी बीबी का खून किया तो इसमें मेरी क्या गलती.. बार बार उसी बात का ताना क्यों ? बार बार मुझे खूनी ख़ानदान का ताना क्यों ? आज फिर से वही सब हुआ.. मैंने तीनों को मार दिया है.. मुझे बच्चों को नहीं मारना था लेकिन मुझे पता है बिना माँ बाप के बच्चों के साथ कैसा सलूक किया जाता है.. मुझे सभी माफ़ कर दें”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here