सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री के कार्यक्रम में जमकर चले लात घूंसे,,, 4 के खिलाफ अपराध दर्ज..

0

अंबिकापुर :– सरगुजा के प्रभारी मंत्री शिव कुमार डहरिया सोमवार को अंबिकापुर प्रवास पर थे। वे अंबिकापुर स्थित सर्किट हाउस में कांग्रेस के सीनियर नेता व कार्यकर्ताओं के साथ मंथन कर रहे थे।
तभी सर्किट हाउस परिसर में ही कांग्रेस के युवा नेता विकल झा ने साथियों के साथ मिलकर आदर्श बंसल नामक युवक को भाजपाई बताकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।
इस मामले में आदर्श बंसल ने मंगलवार को गांधीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष से विकल झा की ओर से भी शिकायत आई है। पुलिस ने फिलहाल आदर्श बंसल की ओर से चार नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
अंबिकापुर सर्किट हाउस में सोमवार को जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया कांग्रेस के बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे। इस दौरान सर्किट हाउस परिसर में अग्रसेन वार्ड निवासी आदर्श बंसल भी वहां उपस्थित था। वहीं पर तकिया रोड निवासी कांग्रेस नेता विकल झा भी उपस्थित था।
इसी बीच विकल झा ने आदर्श बंसल पर बीजेपी समर्थक होने का आरोप लगाया। फिर विकल ने अपने साथी मिशन चौक निवासी शुभम जायसवाल, गोधनपुर निवासी मिथुन सिंह व देवीगंज रोड निवासी विकास केसरी के साथ मिलकर आदर्श बंसल की पिटाई कर दी। इस दौरान कांग्रेस के बड़े नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा बीच बचाव किया गया।

4 के खिलाफ अपराध दर्ज
पीडि़त आदर्श बंसल ने मंगलवार को गांधीनगर थाने में अपने साथ हुए मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने विकल झा, शुभम जायसवाल, मिथुन सिंह व विकास केसरी के खिलाफ धारा 294, 506, 323 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष विकल झा की ओर से भी शिकायत की गई है। इसकी जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here