घर के बाहर खेल रही बच्ची को बाइक पर उठाकर ले गए जंगल,रातभर दुष्कर्म के बाद सुबह गांव में छोड़कर भागे,,दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0

अंबिकापुर :– 12 साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसे उठाकर जंगल में ले गए। वहां एक युवक ने सारी रात बच्ची से दुष्कर्म किया और फिर सुबह उसे गांव में छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, उदयपुर क्षेत्र के एक गांव की निवासी 12 साल की बच्ची 30 अगस्त की शाम घर के बाहर खेल रही थी। देर शाम होने पर जब बच्ची दिखाई नहीं दी तो परिजन उसे तलाश करने के लिए निकले। काफी देर ढूंढने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच शुरू की। इससे पहले कि कुछ पता चलता, बच्ची सुबह गांव में ही मिल गई है।
मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई, फिर FIR बदली गई
पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने अगवा करने और दुष्कर्म की बात बताई। इस पर बच्ची का मेडिकल कराया गया। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस ने बच्ची के बताए हुलिए के अनुसार, आरोपियों की तलाश शुरू की। इस पर ग्राम लक्ष्मणगढ़ के एक युवक ने बताया कि उसने गांव के ही राजेश सोनी को एक अन्य युवक के साथ बच्ची को ले जाते हुए देखा था।
पुलिस ने घर में दबिश दी तो भाग निकला आरोपी
जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी राजेश सोनी के घर में दबिश दी, लेकिन वह गांव छोड़कर भाग निकला। इस बीच सूचना मिलने पर बुधवार को पुलिस ने ग्राम कुरमेन में घेराबंदी कर आरोपी राजेश सोनी उर्फ फूल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि बच्ची को जंगल में ले जाकर आरोपी रात भर उससे दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने उसके सहयोगी रामकुमार पावले को भी पकड़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here