भाजपा सरगुजा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला सोशल मीडिया प्रभारी बने मैनपाट के बालेश्वर यादव…

0

मैनपाट :– मैनपाट मंडल के बालेश्वर यादव को मैनपाट मंडल अध्यक्ष रजनीश पांडे के अनुशंसा से एवं भाजपा सरगुजा जिला अध्यक्ष श्री ललन प्रताप सिंह के सहमति से पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सरगुजा जिला अध्यक्ष श्री राजेंद्र जायसवाल ने भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा सरगुजा टीम जिला सोशल मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपा हैं। बालेश्वर यादव के भाजपा के प्रति सोशल मीडिया में सक्रियता को देखते हुए सभी की सहमति से भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा सरगुजा टीम में जिला सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है। इस अवसर पर राजेंद्र जायसवाल ने नए दायित्व के लिए बधाई व उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित किए।
इससे पहले से बालेश्वर यादव को सरगुजा सोशल मीडिया (आईटी सेल) व्हाट्सएप/टेलीग्राम टोली सहप्रमुख की जिम्मेदारी दी गई थी, अब डबल जिम्मेदारी मिल गई है आईटी सेल और ओबीसी मोर्चा सोशल मीडिया जिला प्रभारी बनाया गया हैं।
इस नियुक्ति के बाद बालेश्वर यादव का कहना है कि जिला नेतृत्व ने मेरे ऊपर भरोसा करके एक के बाद एक नए जिम्मेदारी दी गई है। मैं जिम्मेदारियों को निर्वाहन के लिए अपना सौ परसेंट देने का कोशिश करूंगा।
बालेश्वर यादव को जिला में ओबीसी मोर्चा सोशल मीडिया प्रभारी बनाए जाने पर मैनपाट भाजपा के कार्यकर्ताओं मे काफी हर्ष,उल्लास का माहौल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here