शहर में दिन दहाड़े चल रहा था नशे का कारोबार,,पुलिस को मिली सूचना और 50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

0

अम्बिकापुर :– सरगुजा पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक ओर धर पकड़ की मुहिम चलाई जा रही हैं वही दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले और बुलंद होते नजर आ रहे हैं। नशे के कारोबारियों द्वारा अम्बिकापुर को नशे का अड्डा बनाने की पुरजोर कोशिशे की जा रही हैं। अपराधियों की पहुंच ग्रामीण क्षेत्रों से अब शहरी क्षेत्रों में भी हो गई हैं। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होना कही न कही पुलिस की असफलता को दर्शाता हैं। अपराधियों को अब पुलिस का खौफ भी नहीं रहा जो वे दिन दहाड़े बीच शहर में नशे के कारोबार पर उतर आए हैं। ऐसा ही एक मामला आज कोतवाली थाने में देखने को मिला जहां कोतवाली पुलिस को दिन दहाड़े ब्राउन शुगर बेचते दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई जिनके पास से 50 ग्राम ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया, जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 20 लाख रुपए है।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की राम मंदिर के सामने ब्रह्म पारा निवासी राजू पांडे ब्राउन शुगर का बिक्री कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस द्वारा राम मंदिर के पास जाकर देखा तो आरोपी युवक राजू पाण्डेय आ. केशव पाण्डेय एवं उसके सहयोगी अहमद खान आ. कयामुद्दीन खान निवासी ब्रह्मपारा को ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करते पाया जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनो अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में मुख्य आरोपी राजू पाण्डेय आदतन बदमाश हैं और इससे पहले भी 4 बार जेल जा चुका हैं।
उक्त कार्यवाही में सउनि सरफराज फिरदौसी, सउनि प्रमोद पाण्डेय, प्रधान आरक्षक धीरज गुप्ता, आरक्षक विमल कुमार और कुंदन सिंह शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here