मंत्री कवासी लकमा द्वारा अपने ऊपर किए गए टिप्पणी पर बोली फुलेश्वरी सिंह, यह मंत्री जी का मानसिक दिवालियापन…

0

अंबिकापुर :- मातृशक्ति का घोर अपमान करने वाले प्रदेश कांग्रेस सरकार के मंत्री कावासी लकमा के मानसिक दिवालियेपन का भाजपा महिला मोर्चा सरगुजा पुरजोर विरोध करती है। उक्त बातें कहते हुए महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष फुलेश्वरी सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के कांग्रेस सरकार में महिलाओं को खुलेआम अपमानित किया जाता है, मंत्री कवासी लखमा द्वारा भाजपा प्रदेश प्रभारी श्रीमती डी पुरंदेश्वरी के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करना एवं उनके लिए फूलन देवी जैसे शब्दों का उपयोग कर उपहास और मातृशक्ति का अपमान किया गया है।
पूर्ण शराबबंदी का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार के मंत्री कवासी लखमा से शराबबंदी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि शराब पीकर आदिवासी लोग खुश होते हैं। पूर्ण शराब बंदी का वादा करने वाली यह सरकार आज घर घर शराब पहुंचा रही है, शराब मामले में इस सरकार का जो आचरण रहा है उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है ,अक्सर ऐसा लगा कि शराब बेचकर अवैध कमाई करना ही सरकार का अकेला लक्ष्य रह गया है , पूर्ण शराबबंदी का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने शराब का होम डिलीवरी शुरू कर दी है , इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है, जिसके दुष्प्रभाव घर परिवार एवं महिलाओं में रोज देखने को मिल रहा है।
महिलाओं के विषय में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरणमई नायक द्वारा कहना कि छत्तीसगढ़ में बलात्कार नहीं होती महिलाएं अपनी मर्जी से संबंध बनाती हैं , इतने बड़े पद में रहते हुए एवं खुद महिला होकर महिलाओं के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना कांग्रेस का नैतिकता एवं चरित्र प्रदर्शन है।
छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, कांकेर के माल गांव में खेत में फसल की रखवाली करने गई युवती के साथ दुष्कर्म करके हत्या कर दी गई, बालोद में इलाज कराने गई युवती के साथ कांग्रेश के ब्लॉक अध्यक्ष के द्वारा अश्लील हरकत किया गया, बिलासपुर में महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे बदहवास हालत में सड़क पर छोड़ दिया गया, भिलाई में एक महिला का सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे सड़क पर फेंक दिया गया, इस प्रकार कई जगहों पर महिलाओं के साथ अत्याचार हुए हैं लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा महिला कानूनों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। आज छत्तीसगढ़ में मां अपनी बच्चियों को लेकर सुरक्षित नहीं हैं और परिवार अपने घर के महिला सदस्य को लेकर सुरक्षित नहीं है। हर दिन प्रदेश की बेटियों के साथ बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है और प्रदेश सरकार मुख दर्शक बनी हुई है। किसी सरकार की मंत्री द्वारा महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी की जाती है अपमान किया जाता है ऐसी सरकार का भविष्य जनता शीघ्र तय करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here