भगवान श्री राम पर अभद्र टिप्पणी,,, एफआईआर के बाद भी आरोपी फरार,,,2 दिन में कार्यवाही ना होने पर एफआईआर वापस लेकर जाएंगे कोर्ट :- अविनाश सिंह गौतम, जिला संयोजक बजरंगदल..

0

बोधघाट :- आए दिन सोशल मीडिया के दुरुपयोग करने की घटनाएं सामने आती रहती है ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा हिंदू धर्म के आराध्य श्री राम जी के बारे में गलत कंपनी करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक गुलाम मुस्तफा गोरी निवासी हाटकचोरा ने हिन्दू धर्म के लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाते हुए अपने फेसबुक अकाउंट से भड़काऊ पोस्ट किया जिस पर लिखा कि रावण तो मुफ्त में बदनाम हो गया गालिब जितने भी मौके पर पकड़े गए सब “राम” निकले। आसा “राम” , “राम” रहीम, “राम” पाल,🙏😂🙏
जिसपर हिन्दू संगठनों द्वारा बोधघाट थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। जिसके बाद भी अब तक आरोपी गुलाम मुस्तफा गोरी को हिरासत में नही लिया गया है जबकि गुलाम मुस्तफा गोरी शहर में ही अपने घर मे ही रह रहा है। किंतु अब तक वह कानून के पहुंच से बाहर है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज होने के बावजूद उसका पुलिस की गिरफ्त से बाहर होना कही ना कही पुलिस को भी कटघरे पे खड़ा करती हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस द्वारा आरोपी के साथ सांट गांट करके उसे बचाया जा रहा है।

2 दिन में कार्यवाही ना होने पर सीधे कोर्ट जाने की तैयारी

बजरंगदल जिला संयोजक अविनाश सिंह गौतम ने कहा है कि उन्होंने कानून पर विश्वास किया और मामले की शिकायत की जिसके बाद एफआईआर भी दर्ज किया गया।

लेकिन कार्यवाही नही हुई। अगले 2 दिन में यदि गुलाम मुस्तफा गोरी को हिरासत में ना लिया गया तो बजरंदगदल एफआईआर वापस लेकर मामले को सीधे कोर्ट में लेकर जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here