साधु की निर्मम हत्या,,, सिर कुचला साथ ही प्राइवेट पार्ट भी जलाया गया…….

0

लखनऊ :- उत्तर प्रदेश के बदायूं में साधु की हत्या कर उसकी लाश किसी ने सड़क पर फेंक दी। साधु इस्लामनगर इलाके का रहने वाला था और उझानी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह उसका शव मिला। अपराधियों ने उसके सिर को किसी वजनदार चीज से प्रहार कर कुचल दिया, वहीं प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वारदात उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव में मिहोना में हुई। जहां के निवासी माखनलाल के घर के दरवाजे पर मंगलवार की सुबह लोगों को साधु की नग्न अवस्था में लाश पड़ी मिली। जिसके सिर में गहरे जख्म थे और प्राइवेट पार्ट जला हुआ था। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस थाने में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाके के लोगों को बुलाकर लाश के शिनाख्त की जिसके बाद संजरपुर गांव निवासी रूम सिंह ने शव की शिनाख्त अपने मामा रामचंद्र कश्यप के रूप में की। रामचंद्र इस्लामनगर थाना क्षेत्र के सोहरा गांव का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि रामचंद्र ने गृहस्थी छोड़ दी थी और सन्यासी बन कर कई साल से यहां वहां भटक कर जीवन यापन कर रहा था।
शव जिस व्यक्ति के घर के बाहर मिला, वह भी घर में नहीं था। ऐसे में शक के आधार पर पुलिस ने आसपास इलाके में उसकी तलाश की तो गांव में ही एक घर में वह छिपा मिला। पुलिस उससे भी घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि फिलहाल परिजन कुछ भी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। शिकायत के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here