अभाविप रामानुजगंज के कार्यकर्ताओं ने नगर के एक मात्र वन वाटिका पार्क में सुरक्षा के लिए गार्ड, रात्रि के लिए स्ट्रीट लाइट की मांग को लेकर एसडीएम को सोपा ज्ञापन।।

0

रामानुजगंज का एकमात्र वन वाटिका पार्क जिसमे छात्र-छात्राओं तथा वरिष्ठ जनों के परिवारों का भी आना जाना होता है परंतु यह पार्क नशेड़ियों शराबियो तथा गजेडियो का अड्डा बना हुआ है कई छात्रों तथा रामानुजगंज वासियों द्वारा यह शिकायत भी आया है कि नशे की हालत में उनके साथ छेड़छाड़ तथा अभद्र व्यवहार किया जिसका अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद घोर निंदा करती है तथा यह मांग करती है कि उस पार्क में सुरक्षा के लिए गार्ड रात्रि के लिए स्ट्रीट लाइट कि और ऐसे नशाखोरी के ऊपर रोक लगाया जाए ताकि आगे से नगर वासियों को ऐसी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े।
अतः नगर मंत्री आकाश तिवारी जी ने कहा कि इस मामले की जांच कर उचित कार्यवाही अगर 7 दिन के अंदर हमारी मानगो को पूरा नही किया तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी । और जिसमे प्रमुख रूप से नगर मंत्री आकाश तिवारी नगर सह मंत्री उमेश कुशवाहा , मनोज प्रजापति , सोशल मीडिया प्रभारी निखिल सोनी, रिशु कश्यप, पिकु गुप्ता ,उपेन्द्र यादव ,अरविंद यादव, मिथलेश यादव , सत्या सिंह , रितेश अग्रवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here