डिगमा की खराब सड़कों के विरोध में अभाविप ने बनारस रोड में किया धरना प्रदर्शन…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अंबिकापुर के कार्यकर्ताओं ने बनारस रोड से सटे ग्राम पंचायत डिगमा में सड़क की खराब स्थिति को लेकर बनारस रोड चक्का जाम और पुतला दहन कर धरना प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह तकनीकी प्रमुख गोपाल सिंह ने कहा कि अच्छा सड़क का निर्माण प्रशासन की जिम्मेदारी है, लेकिन प्रशासन द्वारा सड़क का निर्माण न किया जाना गलत और निंदनीय है।
इस दौरान विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक उज्जवल तिवारी ने बताया कि डिगमा में तीन महाविद्यालय संचालित हैं, साईं कॉलेज, संस्कृत कॉलेज, और इंजीनियरिंग कॉलेज है, इन महाविद्यालयों तक पहुंचने वाला एक ही मार्ग है, जो पिछले पांच वर्षों से खराब है।
नगर मंत्री रोनी मिश्रा ने बताया कि विद्यार्थी परिषद ने प्रशासन से बार-बार मांग की है, कि रोड की स्थिति सुधारने और मार्ग में रोड लाइट लगाने का काम किया जाए। लेकिन प्रशासन ने पिछले पांच वर्षों से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। आज विद्यार्थी परिषद ने चक्का जाम किया है। यदि स्थिति में सुधार नहीं किया गया, तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करेगी l विद्यार्थी परिषद के नगर तकनीकी प्रमुख रितेश गुप्ता ने बताया कि इस मार्ग पर छात्र-छात्राओं को पैदल चलने में भी कठिनाई हो रही है। जब विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आंदोलन के दौरान तहसीलदार से अनुरोध किया कि वे एक बार मार्ग का निरीक्षण करें, तो तहसीलदार ने जाने से मना कर दिया, जिससे कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया और उन्होंने डेढ़ घंटे तक चक्का जाम किया।
इस चक्का जाम के दौरान प्रदेश सह मंत्री अनंत सोनी, राहुल नागवंशी,सिद्धार्थ यादव, लकी सिंह,  अविनाश मंडल,मयंक शुक्ला, इनय साहू, रिया राय, नितिन टण्डन, शिवम, राहुल , आयुष , तन्मय, हिमशु, प्रसंजीत ,सौरभ ,अभय दुष्यंत, हरिशंकर ,नवनीत, उदित , सुमित विवेक ,पारस, तुषार ,
हरिओम तिवारी व छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here