नेता विपक्ष राहुल गांधी देश की छवि खराब करना चाहते है – अंकुर जैन

0

हिंद स्वराष्ट्र एमसीबी किशन देव शाह : राहुल गांधी के बयान से सिख समाज ही नहीं सभी समाज के लोग गुस्से में हैं। कभी हिंदुओं को हिंसक कह कर, तो कभी सिखों पर अशोभनीय टिप्पणी करके देश का माहौल खराब करना चाहते हैं।
नेता विपक्ष राहुल गांधी के द्वारा सिख समाज पर किए गए अशोभनीय, अमर्यादित एवं द्वेष फैलाने वाले टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अंकुर जैन के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सिख बंधुओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया।
राहुल गांधी का यह बयान कि “हम भारत में सिखों को पगड़ी में गुरुद्वारे में प्रवेश की आज़ादी के लिए लड़ रहे हैं, सिखों को पगड़ी, कड़ा पहनकर गुरुद्वारे में जाने नही दिया जाता।” ऐसे बयान का हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। यह बयान  विदेशों में भारत की छवि को नुक़सान पहुँचाने वाला बयान है।
भारत में सिख समाज के लोग सिर्फ पंगड़ी ही नहीं बल्कि हर धार्मिक मान्यता का पालन पूरी आजादी से कर रहे हैं और सिर्फ सिख ही नहीं बल्कि हर धर्म के लोगों को पूर्ण स्वतंत्रता है।
राहुल गांधी कभी हिंदुओं को हिंसक कहते हैं। तो कभी सिख समाज के लोगों पर अशोभनीय त्रिप्पणी करते हैं।
सिख समाज में जो चंद लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं, क्या वह खुद अपने नेता के बयान से सहमत हैं ? राहुल गांधी के बयान से आज सभी धर्म के लोग दुखी है, और जिस तरह से राहुल गांधी भारत की छवि विदेश में जाकर खराब करने का कार्य कर रहे हैं उससे पूरा देश दुखी और गुस्से में है।
राहुल गांधी जी तत्काल अपने बयान के लिए माफी मांगे अन्यथा हम सभी मिलकर उनका पुरजोर विरोध करेंगे और उनका पुतला दहन किया जायेगा।
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष अंकुर जैन, गुरजीत सिंह खनूजा,  इकबाल सिंह, गुरुचरण सिंह कालरा, सुरेंद्र सिंधवानी, जिला मीडिया प्रभारी संजय गुप्ता, जिला आई. टी. सेल प्रभारी मनोज केसरवानी, भूपेंद्र सिंह, लक्की, रिचेन सिंह, यीशै दास, प्रमोद बंसल, आनंद ताम्रकार, राहुल मजूमदार आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here