बजरंग दल के जिला सहसंयोजक और युवती की बेरहमी से हत्या, आक्रोशित जनता ने 5 घंटे किया चक्काजाम…

0

हिंद स्वराष्ट्र बलरामपुर : बजरंग दल के नेता व युवती के  दोहरे हत्याकांड की खबर मिली है। जिले से 3 किमी दूर डुमरखी जंगल में बजरंग दल के नेता व एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद लड़की के शव को जलाने की भी कोशिश की गई है। हालांकि हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। दोनों का शव सोमवार को बलरामपुर-अंबिकापुर हाईवे के किनारे पड़ा मिला। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन किया।
जानकारी के अनुसार बलरामपुर थाना क्षेत्र के डुमरखी गांव के जंगल में दोनों का शव मिला है। लड़की की शिनाख्त बलरामपुर निवासी किरण काशी (22) के रूप में हुई है। वहीं सुजीत सोनी व्यवसायी परिवार से है और कई हिंदू संगठनों से जुड़ा था। सुजीत सोनी और किरण काशी के शवों की फोरेंसिक टीम ने जांच की। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में सुजीत सोनी के हाथ, घुटने और कमर की हड्डियां टूटी हुई थीं।
बलरामपुर में दोहरे हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस की टीम मृतकों के कॉल डिटेल खंगाल रही है। साथ ही फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है। शहर में अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना की हर एंगल से जांच हो रही है। इसके लिए पांच टीमें भी बनाई गई हैं।

आक्रोश में 5 घंटे तक चक्काजाम

घटना का पता चलते ही नगर में आक्रोश भड़क गया। भीड़ ने नगर के चांदो चौक पर टायर जला विरोध शुरू कर दिया। तनाव देख फोर्स बुलाई गई। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारी डटे रहे। प्रदर्शनकारी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। एसडीएम ने 72 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here