शराबी शिक्षक के सिर चढ़कर बोलने लगा नशा, कैमरे के सामने पैग बनाकर पीया शराब, बोला डीईओ कलेक्टर को दिखा दो…

0

हिंद स्वराष्ट्र बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शासकीय स्कूल के शिक्षक का वीडियो वायरल है। शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था। साथ ही अपनी जेब में एक देसी पव्वा रखे हुए था। इसकी शिकायत स्थानीय लोगों के पास थी। शिक्षक जब शराब के नशे में स्कूल पहुंचा तो वहां मौजूद एक शख्स उसका वीडियो बनाने लगे। वीडियो बनता देखकर शराबी शिक्षक अकड़ दिखाने लगा। उसे इस बात की कतई परवाह नहीं थी कि उसके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।


कैमरा देखकर वह अपनी जेब से देसी पव्वा निकालकर दिखाने लगा। साथ ही कहा कि मैं रोज पीता हूं। आपको कोई दिक्कत है। इस दौरान कैमरे के सामने वह अपनी मूंछों पर ताव देता रहा है। साथ ही देसी शराब और बाइक की डिक्की में रखा पानी निकाला। वीडियो बना रहे शख्स को शासकीय शिक्षक ने कहा कि मैं रोज पीता हूं।

उससे यह सवाल भी किया गया कि आप स्कूल में हैं। यहां बच्चे आते हैं। आप सरेआम शराब पी रहे हैं। इस पर शिक्षक कहता है कि मैं रोज पीता हूं। बच्चे हैं तो क्या है। वीडियो बना लो और डीईओ और कलेक्टर को दिखा दो। इसके बाद शराब लेकर वह प्रिंसिपल के चैंबर में पहुंच जाता है। प्रिंसिपल के सामने ही टेबल पर पैग बनाता है और उसे गटक लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here