कोतवाली थाने के 4 रक्षक कैसे बन बैठे भक्षक, युवती के साथ मार पीट कर बाल खींचते हुए लेकर पहुंचे थाने, देखे सीसीटीवी फुटेज….

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : अंबिकापुर कोतवाली थाने के चार आरक्षक कैसे रक्षक से भक्षक बन गए इसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। कैसे इन पुलिसकर्मियों का कहर एक युवती पर टूट पड़ा इसका नजारा इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं।

https://youtube.com/shorts/Xr5AtqchYKE?si=ymFxJcK1EJtMgu-L

घटना 2 महीने पुरानी हैं लेकिन इन भक्षकों के दबाव में मामला सामने नही आ पाया हैं। लगातार निगरानी और धमकी से युवती काफी भयभीत हैं। युवती ने काफी हिम्मत करके मामले की शिकायत आईजी एसपी से करनी चाही हैं लेकिन इन भक्षकों द्वारा युवती पर लगातार नजर रखी जा रही हैं और उसे धमकी दी जा रही हैं। इन घटनाओं से युवती काफी डरी हुई हैं। युवती द्वारा किसी तरह से हिम्मत करके घटना की जानकारी हिंद स्वराष्ट्र को दी गई हैं। युवती द्वारा हमें एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया गया हैं जिसमे आप देख सकते हैं कि कोतवाली थाने में पदस्थ चार पुलिसकर्मी युवती के बाल पड़कर उसे घसीटते हुए अपने साथ अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाते हैं।

युवती ने चारों पुलिसकर्मियों शीनू फिरदौसी, शाहबाज, भोजराज पासवान, और अतुल सिंह पर काफी संग्यीन आरोप भी लगाए हैं युवती का आरोप हैं कि चारों द्वारा युवती के घर पहुंचकर गंदी-गंदी गालियां दी गई और उसे बुरी तरह से पीटा गया। इनकी दरिंदगी यही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने लड़की के पास रखें ₹70000 भी लूट लिए और युवती को घसीटते हुए बाल पड़कर अपने साथ थाने ले गए। थाने ले जाकर इनके द्वारा युवती को एनडीपीएस की धारा में फसाने की और जिंदगी बर्बाद कर देने की धमकी दी गई और खैरियत चाहती हैं तो मुंह बंद रखने को कहा गया। युवती का आरोप हैं कि चारों आरक्षकों द्वारा युवती से छेड़छाड़ भी की गई। युवती ने बताया कि पुलिसकर्मियों द्वारा उसे घसीटते हुए बाल पड़कर गाड़ी में बैठा लिया गया और थाने ले जाने के दौरान रास्ते में उनके द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई।

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आगे क्या कार्यवाही होती हैं यह तो उच्चाधिकारियों के कार्यप्रणाली और विवेक पर निर्भर करेगा। यह देखने का विषय होगा की युवती को पुलिस विभाग से न्याय मिल पाता हैं या फिर उसे न्याय के लिए न्यायालय का रुख करना होगा।

इस खबर को लगातार अपडेट किया जा रहा हैं। अगले अंक में देखे पुलिसकर्मी का कबूलनामा और युवती का बयान…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here