विधायक प्रतिनिधि एवं मंडी अध्यक्ष अपने काले कारनामे को छुपाने के लिए भोले भाले लोगों को दे रहे है धमकी..

0

हिंद स्वराष्ट्र कुसमी पंकज कुमार गुप्ता : दिनांक 19 जुलाई 2023 को राज विद्या केंद्र कंजिया के सदस्यों ने एसडीएम कार्यालय कुसमी पहुंचकर कमिश्नर एवं कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन सौंपा। दरअसल मामला कुसमी अनुभाग के जनपद पंचायत कुसमी अंतर्गत ग्राम पंचायत कंजिया स्थित राज विद्या केंद्र के अनुवाइयो / सदस्यों द्वारा दिनांक 21 जून 2023 को मा विधायक चिंतामणि महराज के विधायक निधि कि राशि विधायक प्रतिनिधि राशिद आलम व मंडी अध्यक्ष बालेश्वर राम कुसमी द्वारा पूर्व से बन रहे निर्माणाधीन बैठक हाल को सामुदायिक भवन का नामकरण देकर फर्जी तरीके से नया कार्य बताकर कर छल पूर्वक अग्रिम राशि गबन कर दिया गया।


जब इस बात की सूचना राज विद्या केंद्र के कार्यकर्ताओ को मिली तो राज विद्या केंद्र के लोगों ने कलेक्टर बलरामपुर को शिकायत पत्र सौंपा।
दिनांक 18 जुलाई 2023 को विधायक प्रतिनिधि राशिद आलम मंडी अध्यक्ष बालेश्वर राम राज विद्या केंद्र कंजीया पहुंचते हैं वहां मौजूद लोगों को धमकी देते हुए कहते हैं अपनी आवेदन वापस ले लो तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे विधायक महोदय द्वारा सभी अधिकारियों से बात हो गई है । विधायक प्रतिनिधि एवं मंडी अध्यक्ष ने लोगों को यह भी धमकी दी की अगर तुम अपने शिकायत को वापस नहीं लेते हो तो हम तुम्हें झूठे प्रकरण मे फसाएंगे।साथ ही यह भी कहा गया अपनी शिकायत वापस ले लो नहीं तो स्वीकृत राशि को निरस्त करा दिया जाएगा। इन सभी की सूचना राज विद्या केंद्र के अनुयायियों ने राज विद्या केंद्र के इवेंट मैनेजर सुनील नाग को दी सुनील नाग ने राज विद्या केंद्र के सभी अनुयायियों के साथ मिलकर दिनांक 19 जुलाई 2023 को एसडीएम कार्यालय कुसमी पहुंच कर कमिश्नर और कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा साथ ही यह भी कहा कि यदि जल्द से जल्द दोषियों पर कठोर कार्यवाही नही होती है तो राज विद्या केंद्र 31 जुलाई 2023 सोमवार को एसडीएम कार्यालय कुसमी का घेराव करने के लिए बाध्य होंगे और इसकी सारी जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिलीप गुप्ता ने कांग्रेस पर धावा बोलते हुए कहा ये विधायक की बदनामी है। विधायक को इस विषय मे संज्ञान लेना चाहिये। एवं भ्रष्ट व्यक्तियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here