शराबी पटवारियों के खिलाफ एसपी और आईजी सरगुजा रेंज से शिकायत के बावजूद अब तक दर्ज नहीं हो पाई FIR , अधिकारी दे रहे हैं आरोपियों को समर्थन या फिर कर रहे मामले के ठंडे होने का इंतजार…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : होलिका दहन की शाम पटवारी कार्यालय सह आवास फुंदुरडिहारी में पटवारियों द्वारा शराब पार्टी किए जाने और उनका वीडियो बनाने वाले पत्रकारों से गाली गलौज और बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी देने मामले में पत्रकारों ने सरगुजा कलेक्टर कुंदन कुमार, सरगुजा आईजी रामगोपाल गर्ग और सरगुजा एसपी भावना गुप्ता से शिकायत 10/03/23 को की गई जिसके बाद सरगुजा कलेक्टर ने मामले के जांच के आदेश एसडीएम अम्बिकापुर को दे दिए हैं। लेकिन पुलिस विभाग आज पर्यंत इस मामले में न तो कोई जांच कर पाई हैं और न ही आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया हैं। ऐसे में यह समझ से पड़े हैं कि अधिकारीगण इस मामले में आरोपियों का समर्थन कर रहे हैं या फिर इस मामले के ठंडे बस्ते में जाने का इंतजार कर रहे हैं?

शराबी पटवारियों के कारनामे का देखे वीडियो :

आपको बता दें कि पटवारियों द्वारा अपने पद का दुरुपयोग करते हुए पहले तो एक सरकारी कार्यालय में शराब पार्टी की गई और फिर उनका वीडियो बनाने पर पत्रकारों से गाली गलौज कर दिया। पटवारियों द्वारा अपनी सारी हदों को तोड़ते हुए पत्रकारों को मारने के लिए 100–150 लोगो को बुलाया गया और पत्रकारों से जबरन वीडियो डिलीट करवाया गया। पत्रकारों को जान से मारने की धमकी दी गई। पटवारियों द्वारा न केवल पत्रकारों से दुर्व्यवहार किया गया बल्कि पत्रकारों के आत्मसम्मान को भी क्षति पहुंचाई गई। पटवारियों के इस कृत्य का पूरा वीडियो हमारे द्वारा चलाया गया और वह वीडियो जम कर वायरल भी हुआ लेकिन बावजूद इसके पुलिस विभाग न जाने क्यों ऐसे अपराधियों का समर्थन कर रही हैं और मामले को दबाने की कोशिश कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here