Big breaking: पटवारी कार्यालय में पटवारियों ने जमकर छलकाया जाम…..वीडियो बनने के बाद सिर चढ़ गए नशे में पत्रकारों से की बदसुलूकी और जबरन डिलीट करवाया वीडियो…देखे जाम छलकाते और पत्रकारों से बदसुलूकी का वीडियो….

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : होली में 2 दिन बाकी है लेकिन होली के रुझान आने शुरू हो गए हैं। ताजा मामला कल शाम का हैं जहां स्थानीय बीटीआई कॉलेज के समीप पटवारी कार्यालय में पटवारियों द्वारा खुलेआम जाम छलकाया और होली पार्टी मनाई गई। नशे में धुत्त पटवारियों द्वारा सरकारी कार्यालय में जमकर शराब पार्टी की गई। जब हमारे प्रतिनिधि उनका वीडियो बनाने पहुंचे तो नशे में धुत्त पटवारियों द्वारा पत्रकार को ही शराब ऑफर कर दी। पटवारियों ने पत्रकार को कहा की “आप मेहमान बनकर आए हैं तो एक पैग तो ले लीजिए कम से कम….”

देखे वीडियो :

जब मामले की जानकारी हिंद स्वराष्ट्र की टीम को लगी तो हमारे प्रतिनिधि द्वारा उनका वीडियो बना लिया गया और वीडियो हमें भेज दिया गया। वीडियो बनाने के बाद हमारे प्रतिनिधि जब मामले को कवरेज किया जाने लगा तो पहले तो एक एक कर सब वहां से रफूचक्कर हो गए और थोड़ी देर में 25–30 पटवारी और उनके माई बाप भू माफियां वहां इक्कट्ठे हो गए और शराब के नशे में गुंडागर्दी में उतर आए और गंदी भद्दी मां बहन की गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।

जान से मारने की कोशिश में बनाया बंधक

पटवारियों और भू माफियाओं ने पत्रकारों को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज कर दिया और पत्रकारों को घेर लिया और जान से मार कर फेंक देने की धमकी देते हुए पत्रकारों से मोबाइल छीन लिया और वीडियो कैसे बना लिया और सरकारी दफ्तर में कैसे घुस गए बोलकर पत्रकारों द्वारा बनाए गए वीडियो को डिलीट कर दिया। जिसके बाद पटवारियों के भेष में घूम रहे गुंडों द्वारा पत्रकारों को काफी समय तक बंधक बना कर रखा और जम कर बदसुलूकी की।

अन्य मीडियाकर्मियों की मदद से बची जान

पत्रकारों से मारपीट करने के लिए पटवारियों द्वारा 100 से 150 लोगों को बुलाया था जिसकी जानकारी अन्य मीडिया कर्मियों को पहुंची और 2 अन्य पत्रकार मौके पर पहुंच गए और जिनकी मदद से किसी तरह पत्रकारों की जान बच सकी। आपको बता दें कि नशे में राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी इतने मदहोश थे की उनके द्वारा पत्रकारों की मदद के लिए आए हुए दो अन्य पत्रकारों से भी दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें भी अश्लील गाली गलौज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here