मेटाडोर की चपेट में आकर पति–पत्नी और बेटी की मौत, दूसरी बेटी की हालत गंभीर…

0

हिंद स्वराष्ट्र बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मेला जा रहे बाइक सवार परिवार को तेज रफ्तार मेटाडोर ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई। वहीं, एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

घसीटते हुए ले गया बाइक को…

मिली जानकारी के अनुसार, कोटा क्षेत्र के ग्राम लमकेना निवासी 35 वर्षीय मोहनलाल साहू तिफरा के मन्नाडोल पत्नी 32 वर्षीय ईश्वरी साहू और दो बेटी 13 वर्षीय तृप्ति साहू और 8 वर्षीय भगवती साहू के साथ रहता था। वो घर का खर्चा चलाने के लिए ड्राइवरी करता था। शनिवार को मोहनलाल अपनी पत्नी और बच्चियों को लेकर तखतपुर क्षेत्र के बेलपान मेला जाने के लिए निकला था। सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार चारों सदस्य उसलापुर ओरवब्रिज से निकले थे। उसी समय पीछे से आ रही मेटाडोर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद मेटाडोर बाइक को घसीटते हुए ले गया। हादसे में मोहन, उसकी बड़ी बेटी तृप्ति बुरी तरह घायल हो गए। वहीं, छोटी बेटी भगवती बाइक से उछल कर सड़क किनारे जा गिरी। इससे वह भी घायल हो गई। घटना में महिला ईश्वरी की भी मौके पर ही मौत हो गई।

गाड़ी छोड़कर भाग गया चालक

हादसे के बाद आरोपी चालक मेटाडोर को छोड़कर भाग गया। आसपास के लोगों ने पुलिस के डायल 112 को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सिम्स पहुंचने के बाद मोहन और उसकी बेटी तृप्ति की भी मौत हो गई। जबकि छोटी बेटी भगवती को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद उसलापुर रोड में जाम की स्थिति निर्मित हो गई और वाहनों की कतार लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार मेटाडोर ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मारकर घसीटते हुए ले गया। मेटाडोर चालक की लापरवाही ने एक हस्ते खेलते परिवार को उजाड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here