CG में 40 किलोमीटर का लंबा जाम:रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग में 48 घंटे से कई गाड़ियां फंसी, सड़क में तालाब का पानी भरने से परेशानी..

0

हिंद स्वराष्ट्र रायगढ़ : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सड़क पर 40 किलोमीटर का लंबा जाम लगा हुआ है। इसकी वजह से रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग में सिर्फ पिछले 48 घंटे से गाड़ियां ही गाड़ियां नजर आ रही हैं। आने जाने में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बताया गया है कि सड़क पर तालाब का पानी आ गया है। जिसके चलते ये समस्या हुई है।
जानकारी के मुताबिक, रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग में कई जगह सिर्फ गड्‌ढे ही गड्‌ढे हैं। कई जगह से सड़क उखड़ भी गई है। कई बार इसकी शिकायत भी प्रशासन से हो चुकी है। इसके बावजूद इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कहा गया है कि इसी मार्ग पर गेरवानी के पास बने तालाब से पानी निकल रहा है और वह सड़क पर जा रहा है। चूंकि सड़क पर गड्‌ढा है। इसकी वजह से पानी उन्हीं गड्‌ढों में भर गया है। इस कारण से वहां कीचड़ ही कीचड़ हो गया है।

बताया गया है कि गुरुवार सुबह वहां पर एक गाड़ी फंस गई थी। इसके बाद से ये समस्या शुरू हुई। फिर धीरे-धीरे कर इस रास्ते में लंबा जाम लग गया। वो गाड़ी उस गड्‌ढे से निकल ही नहीं पाई थी। बाद में बड़ी मशक्कत के बाद उसे निकाला गया। अगले दिन शुक्रवार को भी एक गाड़ी वहां फंस गई थी। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर तैनात है। जो यातायात बहाल करने के प्रयास में लगी हुई है। PWD के अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी गई है। मौके पर लगातार कोशिश जारी है कि किसी तरह से रोड को चालू किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here