मैनपाट : सड़क निर्माण के नाम पर सड़कों को किया गड्ढों में तब्दील, वाहन से तो दूर पैदल तक चलना हुआ दुभर..

0

हिंद स्वराष्ट्र समाचारपत्र मैनपाट विशेष संवाददाता : मैनपाट की खूबसूरत वादियों के कारण पर्यटक यहां खींचे चले आते हैं। लेकिन एक जगह से दूसरी जगह जाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले सड़कों की हालत यदि खराब हो तो खूबसूरत वादियों के बीच रुकावट पैदा हो जाती हैं।
मामला मैनपाट का है जहां पर सड़कों की हालत खस्ताहाल हो चुकी हैं। यही हाल इन सड़कों का एक साल से है जबसे यहां की सड़के बननी शुरू की गई हैं तब से इन सड़कों को खोद कर नए रोड बनाने का काम चालू किया गया था लेकिन एक साल के बाद भी अबतक कार्य प्रगति पर नही दिखाई दे रही है,कार बाइक तो दूर की बात है पैदल चलने वालों के भी हालत खराब हो रही है।


बिजलहवा से नर्मदापुर की सड़के एक साल बाद भी नही बन पाई

मिली जानकारी के अनुसार हालत ऐसे है की एक साल से बन रही सड़क आजतक नहीं बन पाई और लोगों को धूल और पत्थरों से भरे सड़क में मजबूरन चलना पड़ रहा है।
मैनपाट के लोगों ने बताया की बिजलहवा से नर्मदापुर तक की सड़क एक साल से खराब है इसे ठेकेदार वीरेंद्र सिंह द्वारा बनवाया जा रहा है लेकिन उनकी धीमी रफ्तार के कारण सड़क पे पैदल चलना तक दुभर हो गया है।
अब जब लोग कार या बाइक से नही बल्कि पैदल नही चल पा रहे हैं तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की रोड की हालत क्या होगी।
आखिर रोड बनाने के नाम पर एक साल से रोड को तोड़कर क्यों रक्खा गया है। जब रोड पर काम शुरू किया गया है तो इसे पूर्ण क्यों नही किया जा रहा है।
इतने दिनो से क्या कर रहे हैं ठेकेदार और अधिकारी,आखिर रोड क्यों नही बन पा रहा है। आखिर ऐसे क्या कारण हैं कि इतने लंबे समय से सड़क का काम रुका पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here