अनियमित कर्मचारियों की चेतावनी सभा 3 जून को कल….

0

हिंद स्वराष्ट्र रायपुर : गोपाल प्रसाद साहू प्रांतीय संयोजक, ने बताया कि छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ द्वारा प्रदेश के लाखों अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने वादे को अद्यतन पूर्ण नहीं करने पर 3 जून को चेतावनी सभा का आयोजन बुढा तालाब धरना स्थल रायपुर में किया जा रहा है। इसके माध्यम से कांग्रेस सरकार को समय-सीमा में प्रदेश के अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने कार्यवाही करने चेताया जावेगा तथा सरकार द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं करने पर 1 सितम्बर 2022 से पूर्ण कामबंदी के साथ अनिश्चित कालीन आन्दोलन किया जावेगा।

श्री रवि गडपाले प्रांतीय अध्यक्ष कहा कि चेतावनी सभा को 36 से अधिक अनियमित कर्मचारी संगठन के लाखों अनियमित कर्मचारी कल एक दिवस का आकस्मिक अवकाश लेकर चेतावनी सभा में सम्मिलित होंगें। जो अनियमित कर्मचारी रायपुर नहीं पहुँच पाएंगे वह भी अवकाश लेकर चेतावनी सभा को अपने स्तर पर सभा को समर्थन करेंगे।

श्रीमती भगवती शर्मा तिवारी, सुश्री रीना दिल्लू, श्री अजित नाविक प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं श्री संजय सोनी संगठन मंत्री, श्री धर्मेन्द्र वैष्णव, श्री तारकेश्वर साहू मिडिया प्रबंधक छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ ने कहा कि हम सरकार को चेतावनी देने जा रहे है क्योंकि कांग्रेस पार्टी का 10 दिन में नियमितीकरण का वादा जो साढ़े 3 साल में भी पूरा नहीं हुआ। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का वादा 1 साल बाद नियमितीकरण करेंगे, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। पिछले 3 साल में नियमितीकरण के लिए गठित कमेटी की रिपोर्ट पूरी नहीं हुई है। पिछले 3 साल में सरकार कर्मचारियों का डाटा इकट्ठा नहीं कर पाई है। पिछले तीन विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री द्वारा नियमितीकरण की बात स्वीकार की गई लेकिन वादा आज भी अधूरा है। आउटसोर्सिंग बंद नहीं हुआ। कर्मचारियों को मिलने वाला वेतन वृद्धि रोक दिया गया है। घोषणा पत्र में छटनी नहीं करने का वादा था लेकिन कई विभागों से छटनियां कर दी गई है। इससे अनियमित कर्मचारियों में भारी आक्रोश है।
प्रेमप्रकाश गजेन्द्र प्रांतीय उपाध्यक्ष,श्रीकांत लास्कर, सचिव, देवी चंद्राकर संगठन मंत्री, सचिन शर्मा कार्यकारी अध्यक्ष, सुदेश यादव, भूपेंद्र साहू, ने अवगत कराया की चेतावनी सभा में 36 सम्बद्ध अनियमित संगठन के साथ-साथ अन्य अनियमित संघ के कर्मचारी सम्मिलित होंगे तथा प्रदेश के समस्त अनियमित कर्मचारियों से अपील की है कि आयोजित चेतावनी सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मुहीम नियमितीकरण में अपनी भूमिका प्रदर्शित करें तथा सभा में 1 सितम्बर से पूर्ण कामबंदी के साथ अनिश्चित कालीन आन्दोलन हेतु सशक्त रणनीति पर भी मंथन किया जावेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here