अम्बिकापुर: मणिपुर बना शराबियों का अड्डा,, शराबियों का लगा रहता है तांता…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर विशेष संवाददाता : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर के कुछ कॉलोनियों में इन दिनों जमकर शराबखोरी हो रही है। आलम ये है कि घर ही बार बन गया है और आंगन में जाम छलक रहे है। वर्तमान समय में गलत संगति में पड़कर युवा नशे का शिकार तो हो ही रहे है। अब इसकी चपेट में नाबालिग भी आ रहे है। शायद इसकी वजह ये है कि शहर के अंदरूनी इलाकों में बड़ी आसानी से शराब मिल जा रहा है और पुलिस को इन अवैध गतिविधियों की खबर नहीं है। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र का है।
दरअसल, अम्बिकापुर शहर के बंजारी और भातुपारा में इन दिनों जमकर देशी शराब की बिक्री हो रही है। शराबियों को आसानी से शराब मिल जा रहा है साथ ही शराब पीने के लिए बार जैसी सुविधाएं भी मिल जा रही है। बता दें कि इन दोनों इलाकों में एक दो-घर ऐसे है जहां भारी मात्रा में देशी शराब बनाया जाता है और घर के आंगन में ही बैठाकर शराबियों को शराब परोसा जाता है। जहां शराब मिलती है वहीं कुर्सी टेबल की भी व्यवस्था मिल जाती है। इसलिए ऐसे जगहों को छोटा बार बोलना गलत नहीं होगा।
गौरतलब है कि सरगुजा पुलिस नवा बिहान नशा मुक्ति अभियान चला रही है। जिसके तहत नशे के कारोबारियों पर नकेल कसी जा रही है लेकिन अब पुलिस को अम्बिकापुर शहर में नजर रखने की आवश्यकता है क्योंकि शहर के अंदर ही कुछ जगहों पर शराब का अवैध कारोबार संचालित किया जा रहा है। जिसकी चपेट में युवा ही नहीं नाबालिग भी आ रहे है। इस मामले में एएसपी विवेक शुक्ला ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here