12 साल की बच्ची से गैंगरेप: चचेरे भाई ने फोन कर के बुलाया, पहले खुद रेप किया फिर 2 दोस्तों ने लूटी अस्मत…

0

हिंद स्वराष्ट्र जशपुर: जिले में एक 12 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। उससे किसी और ने नहीं बल्कि उसके चचेरे भाई ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया है। बताया गया कि है उसके भाई ने फोन कर उसे घर से बाहर बुलाया था। फिर उसे सुनसान जगह पर ले गया। यहां पहले उसने डरा धमकाकर लड़की से रेप किया। इसके बाद उसके 2 दोस्तों ने भी बारी-बारी से लड़की से दुष्कर्म किया है। घटना के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हैं। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बूढ़ाडांड गांव का है।
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम को लड़की के चचेरे भाई ने उसे फोन कर किसी बहाने से बाहर बुलाया था। इसके बाद वह उसे लेकर किसी सुनसान इलाके में चला गया। इस दौरान उसके साथ 2 और दोस्त भी मौजूद थे। बताया जा रहा है इसी सुनसान इलाकों में तीनों ने उससे रेप किया है।

किसी तरह घर पहुंची बच्ची

घटना के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गए थे। जिसके बाद देर शाम लड़की किसी तरह से घर पहुंची और अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। शनिवार को पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।
काफी डरी हुई है बच्ची

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की खुद बयान देने की स्थिति में नहीं है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना की गई हैं। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होने की उम्मीद है। पीड़िता से भी बयान लेने की कोशिश की जा रही है। मगर वह घटना की वजह से काफी डरी हुई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले लड़की को काफी डराया धमकाया भी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here