ब्रेकिंग न्यूज : सुरजपुर में फिर पहुंचा भालू,, पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज में विचरण करता दिखा …

0

हिंद स्वराष्ट्र सुरजपुर : अभी-अभी सुरजपुर ब्लॉक के ग्राम दतिमा में भालू दिखने से क्षेत्र में दशहत फैल गई हैं। दातिमा मोड़ के आस पास के ग्रामीण क्षेत्र में भालू विचरण करता हुआ दिखाई दिया। दतिमा मोड़ के अथर्व ब्रिक्स इंडस्ट्रीज के पेट्रोल टंकी के पास भालू दिखाई दिया है जिससे आसपास के ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द वन विभाग की टीम रेस्क्यू करके भालू को अपने कब्जे में ले ले ताकि किसी भी प्रकार का अप्रिय घटना न घट सके। गांव में भालू आने की सूचना मिलते ही दतिमा के आसपास के ग्रामीण काफी भयभीत हैं और अब अपने अपने घरों में डर के मारे दुबक गए हैं।

ग्रामीणों का कहना हैं कि इस ठंड के मौसम में ग्रामीण आस पास के जंगलों में लकड़ियां लेने जाते हैं। ऐसे में भालू के दिखने से ग्रामीणों में काफी दशहत फैल गई हैं। इस तरह से भालू के स्वच्छंद विचरण करने से जंगल की ओर जाने को लेकर ग्रामीणों में काफी डर फैल गया हैं।

वन विभाग को मामले की सूचना हिंद स्वराष्ट्र के जिला प्रतिनिधि भूषण बघेल द्वारा दे दी गई हैं। डीएफओ सूरजपुर ने फोन के माध्यम से कहा की हमारी टीम वहां जल्द ही पहुंचकर भालू का रेस्क्यू कर लेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here