दो टुकड़ों में मिली नवजात की लाश,धड़ से अलग हो गया था बच्ची का सिर…

0

हिंद स्वराष्ट्र बिलासपुर : बिलासपुर में नवजात बच्ची की लाश दो टुकड़ों में मिली है। उसका धड़ से सिर से अलग हो गया था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या हुई है या फिर घटना कुछ और है। एक महिला ने अपने आंगन में यह शव दो टुकड़ों में पड़ा देखा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

तोरवा के देवरीडीह में रहने वाली गुड्‌डी विश्वकर्मा की बुधवार की सुबह नींद खुली और वह बाहर निकल कर आंगन में आई, तब उसके होश उड़ गए। आंगन में मासूम बच्ची की लाश पड़ी थी। घबराई महिला ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। कुछ ही देर में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। महिला को इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर वो बच्ची कौन है। पुलिस उस बच्ची की पहचान करने में जुटी है।

15 से 20 दिन की नवजात
पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए FSL टीम की मदद ली। टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की और शव का परीक्षण किया। टीम के मुताबिक नवजात बच्ची की उम्र 15 से 20 दिन बताई गई है। महिला के घर के आंगन में मिले नवजात की हत्या हुई है या फिर शव को कुत्ते नोंच कर यहां तक लाए हैं,यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बच्ची का धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में पड़ा था। ऐसे में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

PM से स्पष्ट हो सकेगा मौत का कारण
एडिशनल SP सिटी उमेश कश्यप का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या की गई है। या फिर मामला कुछ और है। उन्होंने आशंका जताई कि मृत नवजात को दफना दिया गया होगा और उसे कुत्तों ने नोंचकर घर में लाकर छोड़ दिया होगा। लेकिन, यह सब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here