पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने होटल संचालक को दी अभद्र भाषा में धमकी,,गाली गलौज करने का वीडियो हुआ वायरल…

0

हिंद स्वराष्ट्र बैकुंठपुर : बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने एक होटल संचालक को खुलेआम धमकी दे डाली जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। राजवाड़े ने होटल संचालक से काफी अभद्र भाषा में गाली गलौज करते हुए धमकी दी। उन्होंने कहा कि साले तुम बिहार से आए हो, तुम क्या बताओगे। ज्यादा मत करो तुम्हारा दुकान यहां से हटवा दूंगा। तुमको भी हटवा दूंगा। इस दौरान पूर्व मंत्री दुकानदार को गंदी-गंदी गाली देते रहे। आप को बता दें कि इस पूरी घटना में पुलिसवाले वही खड़े होकर सब सुन रहे थे।
दरअसल, मामला होटल में उधार की खाने से जुड़ा है। शुक्रवार शाम को बैंकुंठपुर रोड रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल का हैं। जहां कुछ युवक खाना खाने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने होटल संचालक से खाना खिलाने और पैसे बाद में ले लेने की बात कही। इस पर संचालक ने उनसे पुराने पैसों की मांग की। और पुराना बकाया चुकाने पर ही आगे सामान देने की बाद कही जिस बात को लेकर वहां विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि होटल संचालक ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद युवकों ने पहले संचालक से पूर्व मंत्री की फोन पर ही बात कराने की कोशिश की थी मगर होटल संचालक ने बात नहीं की थी। इस पर युवकों ने राजवाड़े को मौके पर पुलिस के पहुंचने की सूचना दी पुलिस के पहुंचने की खबर लगते ही राजवाड़े मौके पर पहुंच गए।

https://youtu.be/MAni6qajJKg

घटना का जो वीडियो आया है। उसमें पूर्व मंत्री होटल संचालक को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि साले तुम बाहर से आकर यहां गुंडागर्दी करते हो। इस पर दुकानदार राजवाड़े से कहता है कि आप के मुंह से ये सब अच्छा नहीं लगता। ये सुनकर राजवाड़े कहते हैं क्या अच्छा नहीं लगता। इस पर फिर से संचालक कहता है कि ये उधारी खाएंगे मैं चुप रहूंगा क्या। तो पूर्व मंत्री बोलते हैं छोड़ना बे, तुम जो मान सम्मान दिए हो, बाहर से आकर दिए हो, ठीक है। मैं तुमको बोल रहा हूं, तुम धीरे से बोलो, शांत रहो। तुम्हारी दुकान हटवा दूं। कल हटवा दूंगा तुम्हारी दुकान को। तुमको भी हटवा दूंगा मैं। इस दौरान पूर्व मंत्री बार-बार गाली देते रहे।
तुमको मैं फुटवा दूंगा.. इसके अलावा पूर्व मंत्री ये कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि तुमको कोई काम नहीं आएगा। पुलिस प्रशासन भी काम नहीं आएगा। मैं तुमसे बोल रहा हूं कि तुम यहां से फुट जाओ नहीं तो मैं तुमको फुटवा दूंगा।
इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री का कहना है कि वो होटल वाला जमीन की दलाली करता है। गुंडागर्दी करता है। उसने जमीन कब्जा करके दुकान बनाया है। मेरे भतीजों के साथ भी उसने गाली-गलौज की। इसलिए मैं शुक्रवार को उसे डांटने गया था। संचालक का आरोप है कि उन युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की, वहीं युवकों का कहना है कि संचालक ने भी उनके साथ गाली गलौज की। इधर, इस मामले को लेकर चरचा थाना टीआई अनिल साहू का कहना है कि दोनों पक्ष ने मामले में शिकायत की है। वीडियो भी हमें मिला है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here