गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में लगा रखा था कैमरा, मोबाइल पर देखता था लड़कियों की एक्टिविटी.. एफआईआर दर्ज…

0

भिलाई हिंद स्वराष्ट्र शहर के निजी गर्ल्स हॉस्टल में ख़ुफ़िया cctv कैमरे लगे होने की जानकारी मिली हैं. हॉस्टल संचालक ने गर्ल्स हॉस्टल में युवतियों की एक्टिविटी पर नज़र रखने के लिए कमरे में कैमरे लगवाए थे. जिसकी भनक सोमवार कों युवतियों कों लगी. जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. लड़कियों ने संचालक से डीवीआर की मांग की, लेकिन उसने देने से मना कर दिया. जिसके बाद लड़कियों ने इसकी शिकायत नेवई पुलिस से की.पुलिस ने हॉस्टल संचालक फगन लाल पवार के खिलाफ धारा 354, 66ई के तहत मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर 5 निवासी फगन लाल पवार भिलाई इस्पात संयंत्र का कर्मचारी है। भिलाई के आशीष नगर में उसका मकान हैं. जहाँ वह गर्ल्स हॉस्टल संचालित करता हैं. एक महीने पहले कॉलेज में पढ़ने वाली 5 लड़कियां हॉस्टल में रहने आई. गर्ल्स हॉस्टल में उसने ख़ुफ़िया कैमरे लगा रखा था. जिसकी जानकारी लड़कियों कों सोमवार कों लगी.

उसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया. लड़कियों ने संचालक को खूब खरीखोटी सुनाई और उससे डीबीआर मांगा। जब उसने डीबीआर नहीं दिया तो लड़कियों ने इसकी शिकायत बुधवार को नेवई थाने में दर्ज कराई।

नेवई पुलिस ने मामले की तफ्तीश करने के बाद बीएसपी कर्मी फगन लाल पवार के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस गर्ल्स हॉस्टल पहुंची। वहां तलाशी लेने के बाद पुलिस ने लड़कियों के कमरों से सीसीटीवी कैमरे और उनका डीबीआर जब्त किया। डीवीआर में पुलिस को 11 दिन का स्टोरेज मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here