नौकरी करने वाली बहन का रात को देर से घर आना नहीं था पसंद इसलिए भाई ने कर दी अपने ही बहन की हत्या…

0

अम्बिकापुर :– जिले की दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोहगा खर्रापारा के सड़क किनारे 18 जुलाई 2021 को मृतिका की खून से सनी हुई लथपथ शव बरामद हुआ था. साथ ही कुछ दूर में मृतिका की स्कूटी भी बरामद की गई.
दअरसल दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोहगा के खर्रापारा की रहने वाली मृतिका रंजनी कुजूर का सड़क किनारे शव बरामद किया गया था, लेकिन प्रथमदृष्टया पुलिस कि जांच में दुर्घटना होना पाया गया. तो वही दरिमा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतिका की हत्या होना पाया गया.

इधर पुलिस को हत्या की आसंका होते ही धारा 302 ,201 का मामला दर्ज कर घरवालों से मृतिका के बारे में पूछताछ किया गया. जिसमे यह पाया गया कि मृतिका रोजाना देर रात अपने घर आती थी.जिसको लेकर लंबे समय से भाई और बहन के बीच झगड़ा होता रहता था.

इधर घटना के दिन आरोपी भाई को रात 10 बजे घर जाते वक्त मृतिका बहन से मुलाकात हो गई और उसी दौरान पास में रखे डंडे से आरोपी भाई ने मृतिका बहन के सिर पर वार करते हुए गले मे प्राणघात हमला कर दिया.जिससे उसकी मौत हो गई. इधर पुलिस की पूछताछ में आरोपी भाई ने जुर्म कबूल कर लिया है और आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here