भाई ने अपने 3 बेटों के साथ मिलकर की भाई की हत्या,,, 2 भतीजों को भी किया घायल…

0

अम्बिकापुर :- रमकोला थाना क्षेत्र के ग्राम छतौली में गुरुवार को जमीन विवाद में भाई व भतीजे ने मिलकर एक वृद्ध के सिर पर कुदाल से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि मृतक के दो बेटों को भी गंभीर चोटें आई हैं।
सूरजपुर जिले के रमकोला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छतौली बिजो निवासी मंगल साय 65 वर्ष का छोटा बेटा हीरा साय गुरुवार को खेत में काम कर रहा था। इसी बीच जमीन विवाद को लेकर मंगल साय का भाई जयराम पंडो व उसका बेटा चुन्नी लाल, अमृत लाल व पप्पू पंडो वहां पहुंच गए।
इसके बाद चारों हीरा साय के साथ मारपीट करने लगे। अपने बेटे के साथ मारपीट होता देख मंगल साय बीच-बचाव करने पहुंचा तो सभी आरोपी मंगल साय के ऊपर टूट पड़े।
आरोपियों ने कुदाल से मंगल साय के सिर पर जानलेवा प्रहार कर दिया, इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जबकि मारपीट में मंगल साय के पुत्र हीरा साय व रवि प्रताप को भी चोटें आईं।

अस्पताल में तोड़ा दम

परिजन ने सभी को इलाज के लिए रमकोला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने मंगल साय की गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं बेटों के सिर में गंभीर चोट आने पर इलाज जारी है। परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here