आरक्षक पर पिकअप गाड़ी चढ़ाने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : हत्या का प्रयास और चोरी करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 9 अगस्त को वाहन की चेकिंग कर रहे आरक्षक पर गाड़ी चढ़ाकर मौके से भाग गए थे। बताया गया कि 9 अगस्त को थाना चंदौरा पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम पकनी के पानी टंकी टावर का लोहे का एंगल कोई चुराकर वाहन में लोड कर चंदौरा की ओर जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन की तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस को यह वाहन पकनी की ओर आते दिखा। वाहन चालक को रुकने का इशारा करने पर आरक्षक सिल्वेस्टर लकड़ा को ठोकर मारकर ड्राइवर वाहन लेकर भाग निकला था। इससे आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 186, 353, 333, 307 के तहत केस दर्ज किया गया। वहीं बड़कापारा सूरजपुर निवासी देवेन्द्र साहू ने थाना चंदौरा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 अगस्त के रात ग्राम पकनी के जल जीवन मिशन अंतर्गत सोलर ड्यूल पंप का स्टील स्ट्रक्चर किसी ने चुरा लिया है।
रिपोर्ट पर धारा 379 के तहत केस दर्ज किया गया। मामले में वाहन चालक की पतासाजी सीसीटीवी कैमरे की मदद से की जा रही थी। वहीं फुटेज के आधार पर संदेही विनोद पैकरा पिता रामजनम पैकरा उम्र 22 वर्ष ग्राम मायापुर को पकड़ा।
पूछताछ में उसने बताया कि अपने साथी प्रेम पाण्डेय, छोटू पाण्डेय, रविन्द्र चौबे और 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर पकनी के पानी टंकी टावर में चोरी करने पहुंचा था। इस दौरान गांव वाले हल्ला करने लगे, तो वहां से भागते हुए चंदौरा पहुंचे, जहां पुलिस ने गाड़ी रोकने का इशारा किया जो उन्होंने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ा दी और वहां से भाग गए। पुलिस ने दबिश देकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here