बहन ने जहर पीकर की आत्महत्या, भाई ने लगाया दुष्कर्म और मारपीट का आरोप…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : शहर में किराए के मकान में रह रही एक युवती ने 5 दिन पूर्व अपने भाई के मोबाइल पर मैसेज भेजा, उसने लिखा कि ‘घर वालों को ख्याल रखना’, इसके बाद उसने कीटनाशक का सेवन कर लिया। मैसेज पढक़र भाई तत्काल हॉस्टल पहुंचा और उसके कमरे में जाकर देखा तो वह बेड पर पड़ी थी। बेड के नीचे कीटनाशक की शीशी गिरी थी। इसके बाद वह उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गया। यहां इलाज के दौरान 5 बुधवार की रात उसकी मौत हो गई। मृतका के भाई ने अपने गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने व मारपीट का आरोप लगाया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिला निवासी एक युवती अंबिकापुर स्थित गल्र्स हॉस्टल गांधीनगर में किराए में रहकर एक दुकान में काम करती थी। जबकि उसका भाई गांधीनगर में किराए के मकान में रहता है। 24 मार्च की रात 9.30 बजे उसने अपने भाई के मोबाइल पर मैसेज भेजा। उसने लिखा कि घर वालों का ख्याल रखना। मैसेज देखते ही भाई वहां पहुंचा तो बहन बिस्तर पर लेटी हुई थी। पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। बिस्तर के पास ही कीटनाशक की शीशी फेंकी हुई थी। इसके बाद वह बहन को तत्काल प्राइवेट वाहन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गया, यहांं उपचार के दौरान 29 मार्च की रात उसकी मौत हो गई।

मृतका के भाई ने लगाया ये आरोप
मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि गांव का ही एक युवक शादी का झांसा देकर उसकी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। इसके बाद उसने शादी करने से मना कर दिया था। इससे वह परेशान रहती थी।इसी बीच दो सप्ताह पूर्व युवक ने बहन के कमरे में आकर उसके साथ मारपीट भी की थी। यह बयान मृतिका के भाई ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल सहायता केंद्र पुलिस की मर्ग डायरी में दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here