हिंद स्वराष्ट्र की खबर का असर : 10 बिस्तरीय आइसोलेशन वार्ड में घोटाला करने वाले 4 इंजीनियरों को भेजा गया मुख्यालय…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : हिंद स्वराष्ट्र की खबर का असर एक बार फिर से नजर आ रहा हैं जहां सीजीएमएससी में 10 बिस्तरीय आइसोलेशन वार्ड निर्माण में हुए घोटाले में जांच रिपोर्ट आ गई है इस जांच रिपोर्ट के आने पर 4 इंजीनियरों को मुख्यालय अटैच कर दिया गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार सहायक अभियंता सौरभ कुमार गुप्ता के निर्देशानुसार 24 जुलाई 2022 को स्थल अवलोकन कर प्रस्तुत प्रतिवेदन में सामने आया कि भवन का छत ढलाई नहीं हुआ है। अधीक्षण अभियंता ने इस कुकृत्य के कारण क्यों न आपकी सेवाएं समाप्त की जाए, के संबंध में तत्काल दो दिवस में अपना पक्ष प्रस्तुत करने की टिप्पणी भी की है।
छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेज कार्पोरेशन लिमिटेड के अधीक्षण अभियंता ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से पूर्व में जारी समस्त आदेशों को अधिक्रमित करते हुए सीजीएमएससी के निर्माण संभाग सरगुजा के अभियंताओं को अस्थायी रूप से आगामी आदेश तक मुख्यालय रायपुर में संलग्न कर दिया गया है। संलग्न किए गए अभियंताओं में मृत्युंजय साहू कार्यपालन अभियंता संविदा, कृष्णदत्त अग्निहोत्री उप अभियंता संविदा, विन्दया कुमारी तिर्की उप अभियंता संविदा, अविनाश सिंह व द्वय विजय कुमार यादव उप अभियंता प्लेसमेंट बेसिल शामिल बताए जा रहे हैं।
सीजीएमएससी के अधीक्षण अभियंता ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से पूर्व में जारी समस्त आदेशों को अधिक्रमित करते हुए सीजीएमएससी के निर्माण संभाग में अस्थायी रूप से आगामी आदेश तक डीके परिहार को सहायक अभियंता संविदा से प्रभारी कार्यपालन अभियंता सरगुजा संभाग की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं सौरभ कुमार गुप्ता को प्रतिनियुक्ति पर उप अभियंता से प्रभारी सहायक अभियंता सरगुजा संभाग एवं अन्य निर्देशानुसार कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here