अम्बिकापुर : झोलाछाप डॉक्टर ने युवती से की दुष्कर्म की कोशिश सफल न होने पर उतारा मौत के घाट,, बीच बचाव में आए भाई की हालत गंभीर…

0

हिंद स्वराष्ट्र अम्बिकापुर : सरगुजा जिला के करजी के ग्राम पंचायत मझापारा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक झोलाछाप डॉक्टर समीर विश्वास ने 25 वर्षीय लड़की से बलात्कार की कोशिश की और अपने मनसूबों में सफल नहीं होने पर लड़की को गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसके बाद लड़की 9 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ती रही जहां कल देर शाम उसकी मौत हो गई। आरोपी द्वारा अपनी बहन को बचाने आए मृतिका के भाई को भी जान से मारने की कोशिश की गई और उस पर भी प्राण घातक हमला कर दिया गया था इस हमले में मृतिका का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे रायपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार झोलाछाप डॉक्टर समीर विश्वास की मृतिका पर कई महीनों से बुरी नजर थी और घटना दिवस जैसे ही उसे मौका मिला उस दरिंदे ने लड़की से बलात्कार करने की कोशिश की जब सफल नहीं हुआ तो लड़की को मौत के घाट उतार दिया। लड़की के भाई पर भी प्राण घातक हमला किया जिससे उसे गंभीर चोटे आई हैं और वह जिंदगी और मौत की लड़ाई से जूझ रहा हैं।
इस घटना से पूरे ग्राम में काफी आक्रोश हैं इस तरह की दर्दनाक घटना घटने से पूरे ग्राम पंचायत में शोक की लहर दौड़ गई है। फिलहाल घटना के बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here